हेगन मिल्स की कोशिश में शामिल महिला ने मर्डर-सुसाइड की बात की

0
42
Woman Involved in Hagen Mills' Attempted Murder-Suicide Speaks Out
अभिनेता हेगन मिल्स ने खुद पर बंदूक चलाने से पहले पूर्व प्रेमिका एरिका प्राइस को गोली मार दी, मूल्य की मां ने एक नए साक्षात्कार में खुलासा किया।

मिल्स के दो दिन बाद, जिनके क्रेडिट में केंटकी में बास्केट और स्वीडिश डिक्स शामिल थे, टैमी ग्रीन-प्राइस में उन्होंने भयानक घटना देखी और यहां तक ​​कि युगल की 4 साल की बेटी की रक्षा करते हुए “मरने के लिए तैयार” भी।

ग्रीन-प्राइस के अनुसार, मिल्स ने जबरदस्ती उसके घर में प्रवेश किया और डक्ट टेप के साथ उसकी बाहों को बांध दिया क्योंकि वह एरिका के घर आने का इंतजार कर रहा था। उसके आने पर, ग्रीन-प्राइस का कहना है कि मिल्स ने अपनी बेटी को पॉइंट-ब्लैंक रेंज पर गोली मार दी। अधिकारियों ने पहले ई की पुष्टि की! समाचार है कि एरिका ने अपने हाथ और सीने में बंदूक की गोली के घाव का सामना किया था, लेकिन शूटर के रूप में 34 वर्षीय स्टार की पहचान करने में सक्षम थी।

“मुझे लगा कि मैं अगला था,” ग्रीन-प्राइस याद करता है। “लेकिन बच्चा मेरे पीछे था और मेरा एकमात्र वास्तविक विचार उसे ढाल देना था। मैंने किसी तरह उसे सोफे पर गिरा दिया और फिर आँखें बंद करके मरने के लिए तैयार हो गया।”

वह कहती हैं, “मैंने बंदूक को बंद होने की आवाज़ सुनी, मैंने सुना कि उसका शरीर फर्श से टकरा रहा है और मैंने आख़िरकार अपनी आँखें खोलीं और महसूस किया कि मैं जीवित थी।”

इस बीच, ग्रीन-प्राइस का कहना है कि एरिका खुद को सुरक्षित रूप से दूसरे कमरे में खींच लेती है और 911 पर कॉल करती है। स्थिर हालत में अस्पताल में भर्ती रहने वाली एरिका को उसकी माँ ने “एक सुंदर व्यक्ति, वह बहुत ही दयालु, दयालु आत्मा” बताया है।

“उसने कभी किसी को परेशान नहीं किया है,” वह कहती है।

मिल्स के रूप में, ग्रीन-प्राइस ने उन्हें “बहुत परेशान आत्मा” कहा, जो उनकी बेटी को उनके ब्रेकअप के बाद “आतंकित” कर रहे थे।

उनकी मृत्यु के बाद अभिनेता का आपराधिक इतिहास भी सामने आया है। 30 मार्च, 2020 को मिल्स को फर्स्ट डिग्री बलात्कार, तोड़फोड़ और अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ठीक एक महीने बाद 6 मई को उन्हें बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया।

“मैं बहुत गुस्से में हूं,” ग्रीन-प्राइस डेली मेल को बताता है। “हर कोई यहाँ विफल रहा। अधिकारियों ने इस व्यक्ति को जमानत देने में विफल रहे। उसका परिवार उसे बाहर निकालने में विफल रहा, लेकिन उसे मानसिक स्वास्थ्य सहायता नहीं दी।”

अगर आपको या आपके किसी परिचित को मदद की ज़रूरत है, तो कृपया 1-800-273-TALK (8253) पर राष्ट्रीय आत्महत्या रोकथाम लाइफलाइन को कॉल करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here